रेड क्वीन में बॉलीवुड कलाकारों के संग थिरकेंगे शहर के गरबा प्रेमी 

Oct 20, 2023 - 19:25
 0  122
रेड क्वीन में बॉलीवुड कलाकारों के संग थिरकेंगे शहर के गरबा प्रेमी 

टीवी कलाकार जेठालाल, चिंकी मिंकी सहित नामचीन कलाकारों की शानदार प्रस्तुति 

रायगढ़ - - रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ ग्रेटर की अभिनव पहल से शारदेय क्वांर नवरात्रि महापर्व की खुशी में तीन दिवसीय यादगार गरबा नाइट्स का मनभावन रंगारंग विगत 18 से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसका शहरवासी लुत्फ़ उठा रहे हैं। वहीं इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए क्लब अध्यक्ष रोटेरियन विकास अग्रवाल ने बताया कि यह कार्यक्रम आज 21 अक्टूबर को रेड क्वीन लॉन में आयोजित होगा। वहीं इस कार्यक्रम में जेठालाल चिंकी मिंकी और दीपिका साहू का आगमन हो रहा है। इसी तरह इनका साथ देंगे छत्तीसगढ़ के प्रसिद्ध छैला डांडिया ग्रुप जो विशेष आकर्षण का केंद्र रहेगा। 

कार्यक्रम की खासियत - - अध्यक्ष विकास अग्रवाल ने बताया कि इस कार्यक्रम में लकी ड्रॉ एवं विभिन्न प्रतियोगिताएं भी रखी गई हैं जिसमें भाग ले रहे लोगों में से डांडिया क्वीन, डांडिया किंग और डांडिया ग्रुप जैसे कई विशेष इनाम दिए जाएंगे। वहीं छोटे बच्चों के लिए भी बहुत से अवार्ड रखे गए हैं। जो हर किसी के लिए विशेष खास व यादगार रहेगा। 

सुव्यवस्थित व्यवस्था - - - लोगों को बेहतर सुविधा देने के उद्देश्य से पार्किंग की व्यवस्था के लिए हमारे द्वारा बाहर से परीक्षित वालंटियर बुलाए गए हैं। वहीं फोर व्हीलर के लिए बगीचा लोन एवं टू व्हीलर के लिए होंडा के बगल की खाली जगह में लाइट एवं गार्ड की व्यवस्था की गई है। क्योंकि यह कार्यक्रम तीन से चार घंटे का है इसीलिए आने वाले सभी के लिए वहां खाने की व्यवस्था एवं निगम से मोबाइल यूरिनल की व्यवस्था भी की गई है। वहीं इस चेरीटेबल कार्यक्रम का करवाने का प्रमुख प्रयोजन है कि क्लब आने वाले समय में कटे - फटे होंठ की समस्या से जूझ रहे व्यक्तियों का निशुल्क इलाज कर सके। 

नामचीन कलाकार कर रहे शिरकत - - उन्होंने बताया कि देश और विदेश में प्रसिद्धि पाने वाले टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रसिद्ध कलाकार जेठालाल दिलीप जोशी जोकि कार्यक्रम में शहर वासियों को डांडिया के माध्यम से मनोरंजन करेंगे साथ ही मुंबई की प्रसिद्ध चिंकी मिंकी बहने सुप्रसिद्ध सिंगर दीपिका साव सहित छैला की बैंड

गरबा के लिए सुप्रसिद्ध शहर में धूम मचाएंगे सभी शहर वासियों के लिए यह कार्यक्रम बेहद खास रहेगा। वहीं विजयी प्रतिभागियों को कलाकारों के साथ यादगार फोटो भी ली जाएगी। यह कार्यक्रम आज 21 अक्टूबर रविवार को शाम 6:00 से 9:50 तक होगा।वहीं इस कार्यक्रम को लेकर शहरवासियों में बेहद उत्साह देखा जा रहा है। इसी तरह आचार संहिता के नियमों पालन करते हुए आयोजन को भव्यता दी जा रही है। वहीं गरबा आयोजन को भव्यता देने में रोटरी क्लब ऑफ रायगढ़ ग्रेटर के सभी सदस्यगण जुटे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow