संदिग्धों की जांच और किरायेदारों के सत्यापन के लिए पुलिस ने चलाया अभियान…..

Jul 9, 2024 - 19:19
 0  125
संदिग्धों की जांच और किरायेदारों के सत्यापन के लिए पुलिस ने चलाया अभियान…..

सुबह एक साथ शहर के कई वार्डों में पुलिस टीम ने किया सप्राइज चेक…..

        09 जुलाई, रायगढ़ । पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन पर आज सुबह शहर के सभी थानाक्षेत्र अंतर्गत डीएसपी अभिनव उपाध्याय एवं नगर निरीक्षकों के नेतृत्व में साइबर सेल व शहर के थानों की पुलिस टीम द्वारा अलग-अलग वार्डों में संदिग्धों व्यक्तियों की जांच और किरायेदारों के सत्यापन के लिये सप्राइज चेक किया गया ।

         पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी प्रभारियों को नियमित रूप से उनके क्षेत्र के किरायेदारों तथा मुसाफिरों, फेरी वालों, जड़ी-बुटी बेचने वालों का उनके आधार कार्ड से वैरिफिकेशन करने एवं उनके गतिविधियों की जांच का निर्देश दिया गया है । शहर के सभी थानाक्षेत्र में 3-3 टीमें बनाई गई थी, एक टीम में थाना प्रभारी स्वयं थे । डीएसपी अभिनव उपाध्याय द्वारा जूटमिल क्षेत्र में थाना और साइबर की टीम के साथ किरायेदार चेक कर 43 मकान मालिक, किराएदार को थाने लाया गया । थाने में किराएदारों के क्रियाकलाप और व्यवसाय की जानकारी ली गई । डीएसपी अभिनव ने मकान मालिक को सख्त हिदायत दिया गया कि यदि कोई मकान मालिक अपने किरायेदार व नौकर का वेरीफिकेशन नहीं करता है तो संबंधित मकान मालिक के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी । विशेष जांच अभियान में दिनदयाल कालोनी, ढिमरापुर, बड़े रामपुर, इंदिरानगर, टुर्कुमुडा, कबीर चौक, सरईभद्दर, गांधीनगर, मिट्ठूमुडा, आईटीआई कॉलोनी चक्रधरनगर, साहेब राम कॉलोनी, मेडिकल कॉलेज, किरोडीमलनगर में किरायेदार को चेक किया गया तथा मकान मालिक को किरायेदार के वैरीफिकेशन के बाद ही मकान किराये पर देने की हिदायत दिया गया है । जांच अभियान में टीआई सुखनंदन पटेल, प्रशांत राव आहेर, मोहन भारद्वाज के साथ कोतरारोड़, साइबर सेल का स्टाफ शामिल था ।

    इसी क्रम में थाना धरमजयगढ़ निरीक्षक कमला पुसाम ने भी धरमजयगढ़ क्षेत्र में किराएदारों की जांच कर उनकी वर्तमान गतिविधियों की जानकारी ली गई। संपत्ति संबंधी अपराधों में अंकुश लगाने इसी प्रकार सभी थाना क्षेत्रों में किराएदार व संदिग्धों की जांच जारी रहेगा ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow