ठेकेदार के बेटे का रोलर, बीच चौक में हुआ बेकाबू.. तीन हुए घायल

रोड रोलर की चपेट में आने से आरक्षक की मौत हो गई। गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में ड्राइवर से बेकाबू हो गए रोड रोलर की चपेट में आने से पुलिस सिपाही की मौत हो गई। इससे पहले रोड रोलर ने पूर्व सरपंच और पाइंट ड्यूटी में तैनात आरक्षक को भी टक्कर मारी जिससे दोनों घायल हो गए। घटना पेंड्रा-गौरेला मेन रोड की है। बाद में पता चला कि रोलर उसका नियमित ड्राइवर नहीं हेल्पर चला रहा था।

कोमल जंघेल जिला पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर कार्यरत था और वह पुलिस लाइन में पदस्थ था। शनिवार दोपहर कोमल अपने निजी काम से फोटो कॉपी कराने के लिए गौरेला, मेन रोड दुर्गावती चौक तरफ आया था। वह चौक में खड़ा था। इसी समय मरवाही क्षेत्र के लोहारी का रहने वाला पूर्व सरपंच रोहित परस्ते भी वहां खड़ा था। आरक्षक प्रवेश जायसवाल भी चौक में पाइंट ड्यूटी पर तैनात था। तभी अचानक करीब 3.45 बजे एक बेकाबू रोड रोलर वहां पहुंचा, अमूमन बहुत धीरे चलने वाले रोलर की गति तेज थी और इसे चला रहा युवक इसे नियंत्रित नहीं कर पा रहा था। सबसे पहले अनियंत्रित रोड रोलर ने पूर्व सरपंच रोहित को चपेट में लिया, जिससे उसका पैर टूट गया। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही चालक ने आरक्षक कोमल के ऊपर रोलर चढ़ा दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद रोलर ने वहीं खड़े दूसरे आरक्षक को भी ठोकर मारी। वह घायल हुआ। इसके बाद रोलर एक खंभे से टकराकर रुक गया। वहां मौजूद लोगों ने रोलर चला रहे कुंदरू यादव को पकड़ लिया। उसने बताया कि वह सड़क निर्माण साइट से रोलर लेकर निकला था। नियमित ड्राइवर के नहीं आने के कारण वह रोलर चला रहा था, जबकि वह हेल्पर का काम करता है। इसके बाद पुलिस यहां पहुंची और उसने कुंदरू को हिरासत में ले लिया।



TI युवराज तिवारी ने बताया कि कन्हैयालाल अग्रवाल के बेटे नवीन अग्रवाल ठेकेदारी करता है। उसका काम जिले में चल रहा है। मेन रोड में भारी वाहन प्रतिबंधित होने के बाद भी चालक रोड रोलर को लेकर मेनरोड पहुंच गया। वह तेज गति से भी इसे चला रहा था। इस मामले की जांच की जा रही है। घायल पूर्व सरपंच को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तो कई लोग हो जाते हादसे का शिकार
बताया जा रहा है कि अनियंत्रित रोड रोलर कई लोगों को चपेट में ले लेता। पाइंट ड्यूटी में तैनात आरक्षक प्रवेश जायसवाल भी इस हादसे में घायल हुआ है। इस दौरान रोड रोलर खंभे को ठोकर मारते हुए रूक गई। जिससे बड़ा हादसा टल गया। रोड रोलर मुख्य मार्ग में ही आगे बढ़ता तो कई लोग हादसे के शिकार हो सकते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सुर्खियां
capitalchhattisgarh.com