किसान की मेहनत पर पानी फेरने वाले तीन युवकों पर लैलूंगा पुलिस ने की सख्त कार्रवाई…..

Nov 24, 2023 - 15:15
 0  122
किसान की मेहनत पर पानी फेरने वाले तीन युवकों पर लैलूंगा पुलिस ने की सख्त कार्रवाई…..

खेत में लगे अदरक की खुदाई कर चोरी कर ले गये थे तीन आरोपी, लैलूंगा पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा रिमांड…..

              रायगढ़ । खेत में लगे अदरक फसल की खुदाई कर अदरक चोरी करने वाले तीन आरोपियों को लैलूंगा पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है, आरोपियों से चोरी आधा क्विंटल अदरक बरामद किया गया है ।  

               जानकारी के मुताबिक कल दिनांक 23.11.2023 को थाना लैलूंगा में ग्राम भेडीमुडा (ब) में रहने वाले मुन्नु लाल निषाद (42 साल) द्वारा उसके खेत में लगे करीब 1 क्विंटल अदरक की चोरी होने के संबंध में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया । रिपोर्टकर्ता ने बताया कि इस साल उसने अपने महुआ छिनाखेत में अदरक की खेती किया है । दिनांक 22/11/2023 को खेत दवाई छिडकाव करने गया तो देखा खेत से करीब 1 क्विंटल से अधिक का अदरक को कोई चोरी कर ले गया है । तब गांव के सरपंच, ग्राम पटेल और अन्य ग्रामीणों को खेत से अदरक की चोरी की जानकारी देकर अपने स्तर पर पता किया, जिसमें पता चला कि गांव के तीन लड़के- प्रभु राठिया, गोपी साहू और रूप कुमार सिदार खेत से अदरक की चोरी किये हैं, रिपोर्ट पर थाना लैलूंगा में आरोपियों पर चोरी का अपराध पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक मोहन भारद्वाज अपने स्टाफ के साथ ग्राम भेडीमुडा (ब) जाकर आरोपियों की पतासाजी कर तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया जिनसे अदरक चोरी के संबंध में कड़ी पूछताछ करने पर चोरी करना स्वीकार कर तीनों चोरी के अदरक को आपस में बांट लेना बताये ।

आरोपियों के मेमोरेंडम पर करीब 50 किलो अदरक (कीमती करीब 5,000 रूपये) का बरामद कर जप्त किया गया है । चोरी के अपराध में आज दिनांक 24.11.2023 को लैलूंगा पुलिस द्वारा तीनों आरोपी- प्रभु राठिया पिता मुनू राम राठिया उम्र 26 साल, गोपी साहू पिता घुराऊ राम साहू उम्र 30 साल रूप कुमार सिदार पिता मनराज सिदार उम्र 25 साल सभी निवासी भेडीमुडा (ब) थाना लैलूंगा जिला रायगढ़ को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा गांववालों को आपस में मिलजुल कर रहने और चोरी, झगडे विवाद से दूर रहने की समझाइश दिया गया है ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow