लड़की ने पहले खोली पैंट, फिर e Rickshaw वाले की जमकर की धुनाई, Viral हो गया Video, वजह हैरान कर देगी

Jul 7, 2024 - 15:31
 0  862
लड़की ने पहले खोली पैंट, फिर e Rickshaw वाले की जमकर की धुनाई, Viral हो गया Video, वजह हैरान कर देगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें एक लड़की एक ई रिक्शा वाले से भिड़ी दिखाई दे रही है। और अचानक लड़की अपना पैंट खोल देती है, और फिर उस ई रिक्शाड्राइवर की जमकर धुनाई कर देती है। लेकिन इसका जब सच सामने आया तो वो और भी ज्यादा हैरान करने वाला निकला

अक्सर देखा जाता है कि लोग अपनी बात को सही साबित करने के चक्कर में किसी भी हद तक चले जाते हैं। इस बात से उन्हें शायद कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसके बाद उनका क्या अंजाम होगा। ऐसा ही एक वाकया सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो देखने वालों ने जमकर तमाशे का मजा लूटा। किस्सा एक वायरल वीडियो में दिख रही लड़की का है जिसने महज दस रुपये के किराए के बदले रिक्शेवाले के सामने अपनी पैंट खोल दी। 

Pant उतारकर लड़की ने की पिटाई

हैरान करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही झलका तो वायरल होने में इसे ज्यादा देर नहीं लगी। इस वीडियो में एक चलती हुई सड़क पर एक लड़की और एक ई रिक्शा वाले के बीच हाथा पायी जैसे हालात बने दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में ऑरेंज रंग की टीशर्ट और काली पैंट पहने हुए एक लड़की एक ईरिक्शा वाले के पास आती है। वो आते वक्त ही अपनी पैंट की जिप खोल देती है। उसके बाद ई रिक्शा ड्राइवर को गिरेबां से घसीटकर उसके साथ मारपीट करती दिखाई देती है। उसके बाद वो ई रिक्शा ड्राइवर भी अपने बचाव में मार पीट करना शुरू कर देता है। तब वो लड़की खुद ही अपनी पैंट को नीचे सरका देती है और फिर ई रिक्शा ड्राइवर के गिरेबां को पकड़कर ताबड़तोड़ थप्पड़ों की बरसात कर देती है। 

तमाशबीन लोग देखते रहे तमाशा

इधर ये दोनों लड़ते हैं एक दूसरे में करीब करीब गुत्थम गुत्था हो जाते हैं उधर राह चलते लोग इस तमाशे को देखना नहीं भूलते। कुछ लोगों ने तो इस लड़ाई को अपने मोबाइल में कैद भी कर लिया। उन्हीं में से किसी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही डाला तो वीडियो के दिलचस्प झगड़े को देखने वालों का तांता लग गया। सवाल उठता है कि आखिर वो कौन सी वजह थी जिसकी वजह से एक लड़की ने सरेआम राह चलते लोगों के सामने ही एक ई रिक्शा वालों को अपनी अर्दब में लेने के लिए उसके सामने पैंट खोल डाली और झगड़ा करने लगी। मजे की बात ये है कि इस झगड़े को लोग तमाशबीन बनकर देखते तो रहे लेकिन किसी ने भी आगे बढ़कर बीच बचाव करने की कोशिश नहीं की।

सच और सोशल मीडिया के बताए सच में फर्क

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बात लिखी थी कि महज 10 रुपये के लिए लड़की एक ई रिक्शा वाले से झगड़े पर उतारू हो गई और उसने पैंट खोल दी, लेकिन जब पड़ताल की गई तो पता चला कि ये वीडियो असल में उत्तर प्रदेश के बदायूं का है। और ये झगड़ा किराये को लेकर नहीं बल्कि मामला छेड़खानी का ज्यादा है। बताया जा रहा है कि बदायूं के उझानी के पास बरी बाइपास चौराहे का ये वाकया है। बताया जा रहा है कि लड़की के वेश में दरअसल वो एक किन्नर है। जिसे देखकर ई रिक्शा ड्राइवर ने कुछ फब्तियां कस दी थी जिसको लेकर उस लड़की के वेश में किन्नर ने पहले विरोध किया लेकिन जब बात आगे बढ़ी तो किन्नर ने ड्राइवर की जमकर पिटाई कर दी। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब लोग लैंगिक समानता की दुहाई देकर इस झगड़े पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow