सालों से कुंडली मार बैठे नप घरघोड़ा के कर्मचारी शम्भू पटनायक को मिल रहा संरक्षण

Mar 31, 2024 - 08:57
 0  149
सालों से कुंडली मार बैठे नप घरघोड़ा के कर्मचारी शम्भू पटनायक को मिल रहा संरक्षण

घरघोड़ा- एक तरफ चुनाव आयोग निर्देश जारी करती है कि कोई भी कर्मचारी 3 वर्षों से अधिक एक ही जगह पदस्थापना पर है उसका स्थांतरण किया जाये परन्तु चुनाव आयोग के निर्देशों का पालन हर विभाग में देखने को मिलता है परंतु घरघोड़ा नप इससे अछूता रहा है यहां सहायक राजस्व निरीक्षक के पद पर शम्भू पटनायक विगत 8 से 10 वर्षों से पदस्थ होकर रिकार्ड बना रहे है उक्त कर्मचारी पर विभाग की नजर कभी नही पड़ी।

विधानसभा चुनाव में भी इन्हें हटाने निर्वाचन आयोग में नेताओ ने शिकायत दर्ज कराई थी परन्तु अपने ऊंचे पहुच के दम पर इन पर कोई भी कार्यवाही नही हुई और निर्वाचन आयोग के आदेश को ठेंगा दिखा दिया गया।

वर्तमान में लोकसभा चुनाव हेतु अचार संहिता लग चुकी है उसके पश्चात भी इनका स्थांतरण अन्यत्र नही किया जाना प्रमाणित करता है ।

शासकीय राशि मे हेर फेर के लग चुके है आरोप

शम्भ पटनायक के ऊपर शासकीय राशि को बैंक में जमा ना करने के कारण अंकेक्षण विभाग द्वारा रिकवरी भी निकाली गई थी परंतु कार्यवाही सिफर रही।

आम जनता भटकती रहती है

शम्भू पटनायक स्थापना के साथ राजस्व जैसे विभाग देखते है आप जनता विजली,पानी जैसे आवेदन लेकर इनके पास आती है पर आम जनता का काम महीनों भटकने के बाद भी हो पाता है जो इनकी कार्यप्रणाली को दर्शाता है।

अध्यक्ष ने दिया था प्रभार बदलने निर्देश

घरघोड़ा नगर पंचायत अध्यक्ष सुरेंद्र चौधरी ने इनका प्रभार बदलने सीएमओ घरघोड़ा को आदेशित भी किया था सीएमओ घरघोड़ा द्वारा आदेश जारी भी किया पर इनके प्रभाव का असर है कि आज पर्यन्त तक आदेश का पालन नही हुआ 

देखना यहाँ है कि लोकसभा चुनाव के अचार संहिता लग चुकी है इन्हें यहां से अन्यत्र स्थान्तरित किया जाता है कि ये यही कुंडली मार कर बैठे रहेंगे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow