वायरल वीडियो से आहत सारंगढ़ विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े ने कोसीर थाने में की शिकायत

Jul 9, 2024 - 18:18
 0  291
वायरल वीडियो से आहत सारंगढ़ विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े ने कोसीर थाने में की शिकायत

 धान खरीदी एवम ऋण, बीज-खाद फर्जीवाड़ा को लेकर विधानसभा में प्रश्न लगने पर विधायक प्रतिनिधि के खिलाफ मामले में संलिप्त दिलीप टंडन ने किया वीडियो वायरल

 वीडियो से आहत होकर विधायक प्रतिनिधि ने कोसीर थाने में शिकायत दर्ज कराई

कार्यवाही के डर से पूर्व प्रबन्धक ने राजनीति षड्यंत्र कर विधायक की छवि धूमिल करने वीडियो बनाया

 विधायक उत्तरी जांगड़े ने कलेक्टर से शिकायत के बाद विधानसभा में लगाया है प्रश्न ?

पूर्व प्रबंधक दिलीप टंडन स्वयं वीडियो में 4 से 5 करोड़ की फर्जीवाड़ा की बात कबूल कर रहा है

सारंगढ - बिलाईगढ़ । सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले का गाताडीह सेवा सहकारी समिति अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहा है धान खरीदी ,फर्जी ऋण धान बीज खाद में हेरा फेरी को लेकर सुर्खियों में रहने वाला सोसाइटी एक बार फिर विवाद में आ गया है। ताजा मामला सारंगढ़ विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े से जुड़ा हुआ है । इस संदर्भ में यह बताना लाजिमी होगा कि पिछले दो दिन से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म में गाताडीह सेवा सहकारी समिति के पूर्व प्रबंधक दिलीप टंडन द्वारा एक वीडियो बनाकर किसी दूसरे के माध्यम से राजनीतिक षड्यंत्र के तहत वीडियो वायरल किया जा रहा है ।जिसमें दिलीप टंडन अपने पुराने साथियों के साथ-साथ विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े का नाम अपने वीडियो में ले रहे हैं और उसमें दबाव बनाने पर गड़बड़ी किए जाने की बात कही जा रही है। 

उल्लेखनीय हो कि सारंगढ विधानसभा के विधायक श्रीमती उत्तरी जांगड़े द्वारा भ्रष्टाचार के विरुद्ध आवाज उठाने पर गनपत जांगड़े वर्तमान सारंगढ़ विधानसभा के निर्वाचित विधायक श्रीमती उतरी जांगड़े का पति एवं विधायक प्रतिनिधि है, अपने पत्नी श्रीमती उत्तरी जांगड़े के पति एवं विधायक प्रतिनिधि होने के कारण तथा अनुसूचित जाति के महिला विधायक होने के कारण पति एवं विधायक प्रतिनिधि होने के धर्म का पालन करते है । धान खरीदी केन्द्रों में हुई धान खरीदी एवं खाद बीज वितरण, कालाबाजारी तथा भ्रष्टाचार की शिकायत क्षेत्र के किसानों द्वारा विधायक को मिलने पर उचित जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु विधानसभा में सत्र दौरान आवाज उठाया जाकर प्रश्न करते हुए दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु विधायक द्वारा सदन में रखा गया है।जिसे देख सुनकर सोंची समझी सोच से आपस में षडयंत्र कर राजनीतिक संरक्षण में विधायक एवं विधायक पति विधायक प्रतिनिधि गनपत जांगड़े को बदनाम करने के लिए असत्य कथन करते हुए विडियो बना कर नाम का उपयोग कर छवि को धुमील किया जा रहा है। तथा सोशल मीडिया में वायरल कर बदनाम किया जा रहा है,

जिसे देख सुनकर आज गनपत जांगड़े ने एक शिकायत पत्र कोसीर थाना प्रभारी को सौपा है और उसमें कहा है कि जो वीडियो पूर्व प्रबंधक दिलीप टंडन द्वारा राजनीतिक षडयंत्र पूर्वक मेरे नाम का उपयोग कर बनाकर डाला गया है उससे मेरी पत्नी श्रीमती उतरी जांगड़े विधायक अत्यंत ही आहत होकर अपमानित महसूस कर रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप दैनिक कार्य एवं विधायक के जन कल्याण कारी कार्य प्रभावित हो रहे हैं ।

किसी भी विधानसभा क्षेत्र का निर्वाचित विधायक जन-प्रतिनिधि होकर विधानसभा का सदस्य होते हैं, क्षेत्र के समस्याओं को विधानसभा सदन में उठाना सरकार के संज्ञान में लाना पुनीत कर्तव्य होता है। जिसे प्रभावित करने तथा भयभीत करने के उद्देश्य से इस तरह राजनीतिक षडयंत्र कर झुठी एवं मनगढ़ंत कहानी गढ़ कर विधायक एवं विधायक पति गनपत जांगड़े प्रतिनिधि के नाम का उपयोग कर बदनाम किया जा रहा है । पूर्व में विधायक द्वारा जिला कलेक्टर को एक पत्र लिखकर गाताडीह सेवा सहकारी समिति के साथ-साथ उप केंद्र कोसीर,जशपुर द्वारा अपेक्स बैंक के माध्यम किसानों के नाम पर चढ़ाए गए फर्जी ऋण को लेकर एक शिकायत दी गई थी जिसमें जांच जारी है उसके बाद विधानसभा में प्रश्न लगने से पूर्व प्रबन्धक और राजनीतिक षडयंत्र कारी कार्यवाही के डर से वीडियो बना कर साज़िश के तहत उक्त आपराधिक कृत्य का उद्देश्य मात्र और मात्र विधायक के ऊपर मनोवैज्ञानिक दबाव बना कर विधानसभा में प्रश्न नहीं उठा सक पाने , तथा उठाने पर इसी तरह बदनाम करने हेतु रचित विडियो है। इस कारण पूर्व प्रबन्धक दिलीप टंडन एवम षडयंत्र कारीयों तथा दोषियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने हेतु यह आवेदन प्रस्तुत किया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow