रायगढ़ से विभाष हो सकते है विधायक प्रत्याशी - सूत्र 

Jun 20, 2023 - 10:32
 0  361
रायगढ़ से विभाष हो सकते है विधायक प्रत्याशी - सूत्र 

रायगढ़ - छत्तीसगढ़ में 2023 में विधानसभा चुनाव निर्धारित है जब से नया साल शुरू हुआ है तब से विधानसभा चुनाव लड़ने वाले लोगो ने अपना चुनावी दौरा भी शुरू कर दिया है । लेकिन रायगढ़ के विधायक से शायद जनता खुश नहीं है इसलिए कांग्रेस पार्टी ने जो सर्वे करवाया है उसमें रायगढ़ के विधायक की स्थिति कमजोर प्रतीत हो रही थी इसलिए रायगढ़ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले लोगो मे एक से बढ़कर एक लोग अपनी जोर आजमाइश कर रहे है। 

छत्तीसगढ़ में जब से चुनावी हलचल शुरू हुई है तब से सभी उम्मीदवारों ने अपने अपने नेता के पास हाजरी लगाना शुरू कर दि है लेकिन रायगढ़ के यूथ आई कॉन कहे जाने वाले विभाष सिंह ठाकुर ने तो छत्तीसगढ़ के पूरे मंत्री मंडल में ही अपनी मजबूत पकड़ बना ली है। 

सूत्रों की माने तो विभाष सिंह ठाकुर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी माने जाते है रायगढ़ में जो राष्ट्रीय रामायण कार्यक्रम हुआ उसमे में भी विभाष ने अपनी उपस्थिति बड़े ही दमदारी से दिखाई। मुख्यमंत्री के करीबी होने और रायगढ़ से वर्तमान विधायक की निष्क्रियता को देखते हुए लोगो को लगता है कि इस बार रायगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस विभाष सिंह को चेहरा बनाने का मन बना ली है। इसलिए रायगढ़ में कांग्रेस का कोई भी बड़ा कार्यक्रम होता है उसमें विभाष की उपस्थिति अनिवार्य रहती है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow