ग्रांड रास गरबा में बिखरेगी संगीत का जादू

Oct 18, 2023 - 15:15
 0  109
ग्रांड रास गरबा में बिखरेगी संगीत का जादू

सारंगढ़ । जगत जननी मां दुर्गा की आराधना का महोत्सव नवरात्रि पर ग्रांड रास गरबा ग्रुप के द्वारा नगर के रायगढ़ रोड स्थित गणेश राइस मिल में दिनांक 20 - 21 अक्टूबर को 6:30 बजे से रात्रि 10:00 बजे तक रास गरबा कार्यक्रम आयोजित की गई है । गरबा महोत्सव की तैयारी अंतिम चरण में चल रही है,समिति के पदाधिकारी शुभम् केशरवानी ,साहिल केसरवानी, कान्हा केडिया , उमंग , अमन , प्रांशु बानी , शुभम् थवाईत , भावेश , अनंत , पीयूष गुप्ता ,अंशुल और अन्य कार्यकर्ता आयोजन स्थल की साफ सफाई , टेंट सहित अन्य सुविधा जुटाने के लिए पूरी ताकत झोंक दिए हैं ।

समिति प्रमुख शुभम् केशरवानी अप्सरा इवेंट्स के संचालक ने बताया कि - महोत्सव में शामिल होने के लिए मात्र 250/- रुपए 2 दिन के लिए एंट्री पासेस रखी गई हैं इच्छुक प्रतिभागी 19 अक्टूबर की शाम तक पासेस ले सकते हैं और महोत्सव में शामिल हो सकते हैं । प्रतिभागियों का प्रशिक्षण लगातार जारी है । पूर्व में प्रशिक्षित हो चुके प्रतिभागियों को लगातार अभ्यास कराया जा रहा है , वहीं नए पंजीयन करने वालों को विशेषज्ञ प्रशिक्षकों के द्वारा अलग से प्रशिक्षण दिया जा रहा है । ग्रांड रास गरबा ग्रुप के द्वारा साउंड एंड लाइट , एंकर , 20 तारीख को डीजे गरबा नाइट रहेगा, और 21 अक्टूबर को लाइव गरबा बैन्ड रहेगा जिसकी प्रस्तुति सिंगर प्रिया सिंह दिल्ली के साथ सिंगर दीपक अंश भिलाई साथ में एंकर प्रिया सिंह और उनकी पूरी टीम साथ में रहेगी जो की सारंगढ़ में पहली बार लाइव गरबा के धुन में नगरवासी थिरकते दिखेंगे , जो की पूरे पारिवारिक और घरेलू माहौल के साथ संपन्न होगा , 1500 से अधिक लोगों की बैठने की व्यवस्था, बेस्ट ग्रुप और कपल का अवार्ड भी दिया जाएगा । सिक्योरिटी सर्विस की व्यवस्था भी की गई है ।

आदर्श आचार संहिता कापालन करतेहुए समय का हमने विशेष ध्यान रखा हैं जो की शाम 6 बजे से 10 बजे तक ही चलेगा । 08 बाउंसर में एंट्री प्लस गाउंड फूड इंस्टॉल ( चार्जेबल ) पार्किंग एरिया एवं मेडिकल टीम की व्यवस्था ग्रैंड रास गरबा ग्रुप के द्वारा की गई है ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow