पुलिस वैन में महिला का बलात्कार, मामला दर्ज

Apr 19, 2024 - 22:55
 0  55

पुलिस वैन में महिला का बलात्कार, मामला दर्ज

संचार टुडे क्राइम डेस्क। हरियाणा से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि यहां एक महिला कैदी का दो कैदियों ने पुलिस की वैन में ही बलात्कार कर दिया। कहा जा रहा है कि घटना तब हुई, जब पुलिसकर्मी दस्तावेजों से जुड़े काम में लगे हुए थे। फिलहाल, दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 376 के तहत जीरो FIR दर्ज कर ली गई है। इस मामले की आगे की जांच रोहतक पुलिस करेगी।

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने आरोप लगाए हैं कि उसका रोहतक पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज यानी PGIMS में इलाज चल रहा था, जिसके चलते पुलिसकर्मी उसे वहां लेकर गए थे। तब साथ में दो और कैदी भी मौजूद थे। रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का कहना है कि इलाज के बाद पुलिस दस्तावेजों के काम में व्यस्त थी।

जींद पुलिस के पास दर्ज शिकायत में पीड़िता ने कहा, ‘तब इस बीच आरोपियों ने मुझे कुछ मिली हुई कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी। इसके बाद दोनों ने कैदियों की वैन में बलात्कार किया। जब वे यौन हिंसा कर रहे थे, तब वैन के साथ आए सुरक्षा कर्मी दस्तावेजों की प्रक्रिया में थे।’ FIR को रोहतक पुलिस को भी भेज दिया गया है।

फिलहाल, पुलिस पीड़िता की तरफ से लगाए गए आरोपों की हर एंगल से जांच कर रही है। खबर है कि FIR में अपराध की तारीख की जानकारी नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्रों ने पुष्टि की है कि 10 साल की सजा काट रही महिला कैदी का रोहतक PGIMS में इलाज चल रहा है। इससे पहले वह कथित तौर वह स्ट्रेस के चलते खुदकुशी की भी कोशिश कर चुकी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow