पेट्रोल पंप पर मारपीट की सूचना पर तत्काल हरकत में आयी पुलिस टीम ने देर रात छापेमारी कर 06 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों में एक विधि के साथ संघर्षरत बालक भी शामिल……

May 23, 2024 - 19:15
 0  316
पेट्रोल पंप पर मारपीट की सूचना पर तत्काल हरकत में आयी पुलिस टीम ने देर रात छापेमारी कर 06 आरोपियों को किया गिरफ्तार, आरोपियों में एक विधि के साथ संघर्षरत बालक भी शामिल……

पेट्रोल पंप के मालिक ने लूटपाट की घटना से किया इंकार, आरोपियों को बलवा, मारपीट के अपराध में पुसौर पुलिस ने भेजा जेल….

आरोपियों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन से शराब पीने के लिए मांगे थे रूपये, नहीं मिलने पर मारपीट कर हुये थे फरार…. 

    *23 मई रायगढ़* । कल दिनांक 22/05/2024 की रात्रि थाना पुसौर क्षेत्र अंतर्गत सारंगढ़ मुख्य मार्ग में ग्राम तुपकधार स्थित सिद्धी फ्यूल (पेट्रोल पंप) में रात्रि करीब 9:40 बजे 6-7 की संख्या में स्कार्पियो वाहन में आये अज्ञात व्यक्तियों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन जयराम (44 साल) से शराब पीने के लिए रूपये मांगे, जयराम ने रुपए देने से इनकार किया तो उसे गाली गलौज कर मारपीट करने लगे । इस बीच पंप में काम कर रहे जयकुमार का लड़का श्रवण (24 साल) और लोचन गुप्ता बीच बचाव करने आये जिन्हें भी अज्ञात व्यक्तियों ने हाथ मुक्का लात से मारपीट कर से पेट्रोल पंप में उत्पाद मचाते हुए भाग गए । 

             घटना की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई । पुलिस को पेट्रोल पंप के किसी कर्मचारी ने अज्ञात आरोपियों द्वारा रूपयों की लूटपाट कर भाग जाने की सूचना दी गई थी । सूचना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल ने तत्काल जिले के सभी एक्जिट पांइट की नाकेबंदी कराया गया तथा नगर पुलिस अधीक्षक श्री आकाश शुक्ला एवं साइबर सेल व थाना प्रभारियों को नाकेबंदी कर संदेही स्कार्पियो वाहन एवं आरोपियों की पतासाजी का निर्देश दिये । घटना के कुछ ही देर बाद तत्काल पुसौर टीआई रोहित बंजारे अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया । फुटेज में आरोपीगण नशे में सेल्समेन जयराम, उसके लड़के श्रवण और लोचन गुप्ता से मारपीट करते साफ दिखाई दे रहे थे और घटना कारित कर फरार हुए बोलेरो का नंबर सीजी 13 ए.ए 9450 की जानकारी मिली । वाहन के डिटेल पर वाहन स्वामी के थाना जूटमिल के भजनडिपा के होने की जानकारी मिली । तत्काल पुलिस छापेमारी कर घटना में शामिल रहे पांच आरोपी लखेश्वर निराला, वीरेंद्र निराला, भोला जाटवार, कलेश्वर जाटवार, मंशाराम जाटवार और अपचारी बालक को हिरासत में लिया गया , पूछताछ में आरोपियों ने अपराध स्वीकार किया है ।

घटना के संबंध में पेट्रोल पंप संचालक विजय चौधरी के रिपोर्ट पर थाना पुसौर में आरोपियों के विरुद्ध *अपराध क्रमांक 129/2024 धारा 147, 294, 506, 323, 327 आईपीसी* के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों से घटना में प्रयुक्त स्कार्पिया वाहन सीजी 13 ए.ए 9450 की जप्ती की गई है । नगर पुलिस अधीक्षक के साथ पुसौर पुलिस द्वारा पेट्रोल पंप के संचालक विनोद चौधरी से लूटपाट की घटना को लेकर विस्तृत पूछताछ, तस्दीकी गई जिसमें रात्रि में पेट्रोल पंप से सेल्स हुए पेट्रोल की रकम सही मिला, पंप पर रात्रि किसी प्रकार की लूटपाट की घटना नहीं हुई थी । पुलिस को लूटपाट की गलत सूचना पेट्रोल पंप के किसी कर्मचारी द्वारा दी गई थी । पुलिस ने *अपचारी बालक समेत 05 आरोपी – लखेश्वर निराला पिता पिललाल निराला उम्र 23 वर्ष, वीरेंद्र निराला पिता विजय निराला उम्र 26 वर्ष, भोला जाटवार पिता रामाधार जाटवर उम्र 25 वर्ष, कलेश्वर भारद्वाज पिता स्वर्गीय अनुज भारद्वाज 42 वर्ष, मंशाराम जटवार पिता स्वर्गीय अनुज राम जाटवार उम्र 61 वर्ष सभी निवासी राजीव गांधी नगर भजनडीपा थाना जूटमिल जिला रायगढ़* को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है । पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री आकाश शुक्ला के मार्गदर्शन पर आरोपियों की तत्काल पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्रवाई में थाना पुसौर, थाना जूटमिल एवं साइबर सेल की टीम विशेष भूमिका रही है ।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow