56 साल की महिला से गैंगरेप की वारदात

Feb 17, 2024 - 19:23
 0  74
56 साल की महिला से गैंगरेप की वारदात

कोरबा छत्तीसगढ़ के कोरबा में 56 साल की महिला से गैंगरेप को अंजाम दिया गया है। महिला को दो बदमाश किडनैप कर बाइक पर बैठाकर जंगल ले गए, जहां डरा-धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों को आते देखकर मौके से भाग निकले। पूरा मामला रजगामार पुलिस चौकी क्षेत्र का है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में 56 साल की महिला से गैंगरेप की वारदात।

मिली जानकारी के मुताबिक विधवा महिला शुक्रवार की रात करीब 10.30 बजे घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान सोहन और राम किशन खड़े मिले। दोनों युवकों ने अधेड़ महिला को अपने साथ चलने को कहा। विरोध जताने पर जबरन बाइक पर बैठा लिया।

बारी बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया

पीड़िता के मुताबिक वे महिला को अपने साथ छछान झोरखी जंगल के ऊपर सागौन बाड़ी ले गए, जहां दोनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान युवकों ने महिला को धमकी भी दी।

रजगामार पुलिस चौकी में मामले की शिकायत की गई

महिला ने लोगों को बताई आपबीती

वारदात के बाद महिला की मदद के लिए पहुंचे लोगों को उसने आपबीती बताई। वे पीड़िता को घर ले गए, जहां उसने परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दी।

दोनों आरोपियों ने जुर्म किया कबूल

कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि गैंगरेप की शिकायत मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई थी। आरोपी की सरगर्मी से तलाश की। दोनों आरोपियों को गांव से पुलिस ने पकड़ लिया है। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

एक आरोपी की होने वाली थी शादी

कोरबा सीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपियों में एक की कुछ दिन बाद शादी होने वाली थी। दोनों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow