पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने 90 वर्षीय पिता एवं परिवार के साथ किया मतदान

May 7, 2024 - 21:03
 0  339
पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने 90 वर्षीय पिता एवं परिवार के साथ किया मतदान

रायगढ़ । रायगढ़ के पूर्व विधायक विजय अग्रवाल के पिता हरिराम अग्रवाल उम्र 90 वर्ष ने नगर निगम टाउन हॉल मतदान केंद्र में पहुंचकर अपना मताधिकार का प्रयोग ईवीएम के बटन को दबाया है।

रायगढ़ के चक्रधर नगर स्कूल में पूर्व विधायक विजय अग्रवाल अपनी धर्मपत्नी के साथ पूरे परिवार ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया

पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने लोकतंत्र के इस महान पर्व में अपने सहभागिता निभाई और पहले मतदान फिर जलपान के संकल्पों को पूरा किया।

मतदान केंद्र पर पहुंचकर लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भूमिका निभाई है। बुजुर्ग ही नहीं रायगढ़ शहर के कई मतदान केंद्र पर युवा वोटर भी बढ़ चढ़कर मताधिकार का प्रयोग करने के लिए बूत पर पहुंचे। भीषण गर्मी के मौसम के बावजूद चलने फिरने में दिक्कत हो रहे हरिराम अग्रवाल ने वोट देने के बाद बताया कि लोकसभा चुनाव 5 साल पर आता है, वोट देना उनका अधिकार है, हर एक वोट का महत्व होता है इसके मूल्य के पहचानना चाहिए इस सोच के साथ वह मतदान केंद्र पर पहुंचे हैं, आज तक ऐसा नहीं हुआ कि उन्होंने मताधिकार का प्रयोग नहीं किया। बीमार होने के बाद भी वोट देना उचित समझा।

लोकसभा निर्वाचन 2024 में मतदाताओं में मतदान के प्रति विशेष रुझान देखने को मिला। बुजुर्ग मतदाता में भी लोकतंत्र के महापर्व में अपने मत की आहुति देने से पीछे नहीं हटे । विदित हो कि लोकतंत्र इस महापर्व में हर वर्ग के मतदाताओं ने अपनी सहभागिता दर्ज कराते हुए अपना मताधिकार का उपयोग किया एवं दूसरों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow