धोखे बाज प्रत्याशी, रायगढ़ के इस पार्टी की प्रत्याशी ने

Nov 12, 2023 - 11:37
 0  252
धोखे बाज प्रत्याशी, रायगढ़ के इस पार्टी की प्रत्याशी ने

रायगढ़ के इस प्रत्याशी ने जनता को दिया धोखा.......

रायगढ़ - रायगढ़ विधानसभा सीट में जितने भी उम्मीदवार मैदान में है उनमे से 2 लोगो का राजनीतिक सफर देखा जा चुका है एक जनता कांग्रेस जोगी की पार्टी से मधु किन्नर मैदान में है लेकिन रायगढ़ की जनता ने राजनीतिक लोगो को नजर अंदाज करके मधु किन्नर को रायगढ़ नगर निगम की कमान सौंपी थी लेकिन जनता से किया गया वादा तो दूर अपने समाज के लिए कुछ करने का वादा भी पूरा करने में नाकाम रही। 

मधु किन्नर ने वादा किया था कि ओ अपने किन्नर समाज को इतना शसक्त बना देंगी की उन्हें फिर ट्रेनों में मांगने के लिए दोबारा नही जाना पड़ेगा। लेकिन चुनाव जीतते ही जैसे ही कुर्सी पर बैठी वैसे ही कुर्सी का रंग मधु पर भी चढ़ गया और राजनीतिक सुख भोगने की आदी हो गई और अपने समाज के लिए कुछ नहीं किया ।

ऑटो से गली गली घूमने का वादा अधूरा....

नगर निगम चुनाव के दौरान प्रचार में मधु किन्नर का कहना था कि नेताओ अधिकारियों की बड़ी गाड़ी गली गली में नही घुस पाती और पैसों की बर्बादी होती है में जब महापौर बनुगी तो ऑटो से घुमुंगी जिससे गली गली में जाकर जनता की सेवा कर सकू लेकिन जनता ने जब वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाया उसके बाद अपने पूरे तेवर में आई मधु और नई गाड़ी की मांग करने लगी और नई गाड़ी खरीदी गई।

नगर निगम में मधु किन्नर के कार्यकाल में कोई ऐसा काम नही हुआ जिसे उनकी उपलब्धि बताई जा सके इसके मतलब की एक मौका जब जनता ने दिया तब जनता को मिला सिर्फ घोखा? 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow