सुनील रामदास ने ओ.पी. चौधरी के ऐतिहासिक जीत पर दी बधाई

Dec 4, 2023 - 12:37
 0  213
सुनील रामदास ने ओ.पी. चौधरी के ऐतिहासिक जीत पर दी बधाई

रायगढ़ - रामदास द्रौपदी फाउंडेशन के चेयरमैन व भाजपा नेता सुनील रामदास, ओ.पी. चौधरी के स्वागत सभा व रैली में सम्मिलित हुए और अपने मित्रों व समर्थकों के साथ ओ.पी. चौधरी का स्वागत किया और उन्होंने ओ.पी. चौधरी के जीत पर रागयढ़ विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं व रायगढ़ के जनता को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि रायगढ़ सहित प्रदेश की जनता ने अपना ऐतिहासिक निर्णय सुनाया है, जो कि प्रणम्य है।  

सुनील के प्रयासों को भी जनता ने दिया समर्थन

सुनील रामदास द्वारा चुनाव के पूर्व से भाजपा को जीताने के लिए पिच तैयार किया गया। उनके द्वारा किए गए प्रयास परिणाम में भी देखने को मिले। सुनील रामदास ने भाजपा के चुनाव प्रभारियों के साथ रायगढ़ के होटल ट्रिनिटी में व्यापार जगत के बड़े व्यापारी बंधुओं और उद्योगपतियों के साथ ऐतिहासिक बैठक करवाई थी। इसके अतिरिक्त उन्होंने चुनाव प्रभारी रहे केन्द्रीय मंत्री का होटल अंश में ऐतिहासिक प्रेस कॉन्फ्रेंस कराया, जिससे कि जनता तक कांग्रेस के भय और भ्रष्टाचार की सूचना पहुंच पाई। वहीं चुनाव के दो दिन पहले दीपावली मिलन समारोह के माध्यम से भाजपा की ओर रायगढ़ के व्यापारी बंधुओं और उद्योगपतियों सहित सर्वसमाज के वरिष्ठ लोगों का रूझान बढ़ाने का कार्य किया।

पर्यावरण संरक्षण के मुहिम से समाज का समर्थन भाजपा की ओर बढ़ाया

सुनील रामदास, रामदास द्रौपदी फाउंडेशन के माध्यम से पौधरोपण का कार्य गत कई वर्षों से करते आ रहा है। यह कार्य भी समाज के जनतम को भाजपा की ओर आकर्षित करने का कार्य करता है। चूंकि उनके द्वारा पौधरोपण के हर कार्यक्रम में पर्यावरण संरक्षण के कार्य को हिन्दू जीवन पद्धति का हिस्सा बताया जाता है और हिन्दू जीवन पद्धति पर आधारित हर कार्यक्रम भाजपा की ओर लोगों में जनमत तैयार करने का कार्य करता है। 

ओ.पी. चौधरी के स्वागत सभा और जीत की रैली में सम्मिलित हुए सुनील

सुनील रामदास, ओ.पी. चौधरी के स्वागत सभा और जीत की रैली में शामिल होकर उनको बधाई दी। विधानसभा के सभी भाजपा कार्यकर्ताओं और अपने मित्रों व समर्थकों के साथ सुनील रामदास ने ओ.पी. चौधरी का स्वागत किया। उसके पश्चात् ओ.पी. चौधरी की निकली विजय रैली में आरम्भ से अंत तक सुनील रामदास बने रहे। उन्होंने नगर में भ्रमण के दौरान नगर वासियों सहित विधानसभा से आए हर कार्यकर्ता को धन्यवाद ज्ञापित किया और इस विषय में उन्होंने कहा कि यह एक ऐतिहासिक जीत है, जिसमें विधानसभा के हर कार्यकर्ता और हर मतदाता के प्रयास से मिली जीत है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow