राजधानी रायपुर पहुंचे युवा नेता आकाश, भाजपा के बड़े नेताओं मुलाकात कर लिया आशीर्वाद, रायगढ़ आने का दिया निमंत्रण

Dec 7, 2023 - 17:01
 0  39
राजधानी रायपुर पहुंचे युवा नेता आकाश, भाजपा के बड़े नेताओं मुलाकात कर लिया आशीर्वाद, रायगढ़ आने का दिया निमंत्रण

रायगढ़। छत्तीसगढ़ में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के साथ पूरे प्रदेश के भाजपा नेताओं में खुशी की लहर देखी जा रही है। पार्टी से जुड़े नेता प्रदेश कार्यालय पहुंचकर बड़े नेताओं से मिलकर जीत की खुशियां मना रहे हैं। ऐसे में भाजयुमो उपाध्यक्ष आकाश शर्मा भी राजधानी रायपुर पहुंचकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मिलकर उनका आशीर्वाद लेकर लोकसभा चुनाव के संबंध में चर्चा करते हुए उन्हें रायगढ़ आने का आमंत्रण भी दिया है।   

भाजपा युवा नेता आकाश शर्मा राजधानी रायपुर पहुंचकर हिन्दू कुलतिलक कवर्धा विधायक विजय शर्मा से सौजन्य मुलाकात किया और उन्हें रायगढ़ आने आमंत्रित किया। कवर्धा विधायक विजय शर्मा पूर्व में रायगढ़ विधानसभा प्रभारी भी रहे हैं। प्रदेश में भाजपा की बड़ी जीत के साथ सरकार बनने पर शहर के युवा नेता आकाश शर्मा ने कवर्धा विधायक विजय शर्मा को बधाई और शुभकामनाएं देते आने वाले लोकसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में इससे भी बेहतर प्रदर्शन करते हुए केन्द्र में भाजपा की जीताने रणनीति बनाने के संबंध में चर्चा की गई। साथ ही साथ भाजपा युवा नेता आकाश शर्मा ने प्रदेश के भाजपा संगठन महामंत्री अजय जामवाल से प्रदेश कार्यालय पहुंचकर सौजन्य मुलाकात कर उनका भी आशीर्वाद लिया। इसके अलावा युवा नेता आकाश ने उन्हें रायगढ़ आने का आमंत्रण भी दिया है। 

विदित रहे कि रायगढ़ के युवा एवं आमजन की समस्याओं को लेकर जिले में चर्चित रहने वाले भाजयुमो उपाध्यक्ष आकाश शर्मा का आंदोलनात्मक नेता के रूप में की जाती है। आकाश शर्मा युवाओं के काफिले के साथ जन समस्या को लेकर कई बड़े आंदोलन भी कर चुके हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow