लोकसभा का यह चुनाव सरकार बनाने का नही, इतिहास बनाने का है - अजय जामवाल

Apr 9, 2024 - 16:55
 0  34
लोकसभा का यह चुनाव सरकार बनाने का नही, इतिहास बनाने का है - अजय जामवाल

यह चुनाव विकसित भारत की नींव रखने का चुनाव - पवन साय

रायगढ़- जिला भाजपा कार्यालय में आयोजित लोकसभा प्रबंधन समिति, विधानसभा कोर कमेटी, विधानसभा प्रबंधन समिति की बैठक में आज छत्तीसगढ़ एवं मध्यप्रदेश के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ। लोकसभा चुनाव में अपने अपने मतदान केंद्रों में कैसे बढ़त बढ़ाई जाए इसके विषय में आज दोनो वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन दिया। बैठक के प्रारंभ में भारत माता की तैलीय प्रतिमा की विधिवत पूजा अर्चना की गई। भारत माता की जय, छत्तीसगढ़ महतारी की जय,फिर इस बार मोदी सरकार, अब की बार 400 पार, मैं हूं मोदी का परिवार के गगनचुंबी नारों से कार्यकर्ताओं ने बैठक स्थल को गुंजायमान बनाया। बैठक को संबोधित करते हुए अजय जामवाल जी ने कहा कि आप सभी कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों से हमने छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने में सफलता प्राप्त कर ली है इसके लिए मैं आप सभी ज्येष्ठ श्रेष्ठ कार्यकताओं को हार्दिक बधाई देता हूं,महाभारत के प्रसंग का उदाहरण देते हुए श्री जामवाल जी ने कहा कि उस युद्ध के महान योद्धा बर्बरीक जी से जब पूछा गया की महाभारत की युद्ध में कौन लड़ रहे है, तब श्री बर्बरीक जी ने कहा की चारों ओर मुझे चक्र ही दिख रहा है। आज देश में भी यही हालात है पूरे राष्ट्र में मोदी जी रूपी चक्र ही दिखाई पढ़ रहा है।हमने जिस तरह छत्तीसगढ़ के चुनाव में ऐतिहासिक सफलता प्राप्त की है ठीक उसी तरह हम छत्तीसगढ़ की 11 में 11 सीट जीतकर इतिहास बनाने वाले है।लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता संकल्प लेकर जुट जाएं। छत्तीसगढ़ की जनता को मोदी जी की गारंटी पर पूरा भरोसा है और वातावरण भाजपा के पक्ष में नजर आ रहा है। जनता को भाजपा पर विश्वास है पर हमे पूरी ताकत के साथ कार्य करने की आवश्यकता है।

श्री जामवाल जी ने कहा की देश में 2024 में होने वाला चुनाव बड़ा महत्वपूर्ण है। ये चुनाव देश का भविष्य तय करने वाला है।मोदी जी 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने के लिए संकल्पित हैं।जिसमे हम सभी को अपना 100 प्रतिशत देना है। आत्मनिर्भर भारत बनाने के साथ ही भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में अग्रसर करना है। मोदी जी की एक एक गारंटी को प्रदेश की विष्णु देव साय सरकार पूरी कर रहे है। दूसरी ओर हमारा दायित्व है की हम सभी मोदी जी के नारे अब की बार 400 पार को पूरा करने में जुट जाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आग्रह किया की मोदी जी ने धारा 370 हटाकर डा श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदानों पर मरहम लगाया आइए हम भी अपने अपने बूथों में 370 मतों की बढ़त बनाकर श्यामा प्रसाद जी को सच्ची श्रद्धांजलि दें।

प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय ने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करते हुए कहा कि संगठन ने लोकसभा चुनाव का पूरा कार्यक्रम तय कर लिया है। बूथ से लेकर मंडल तक कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से चुनाव में जुटना होगा। बूथ स्तर पर हमे 10 फीसदी व्होट बढ़ाने पर फोकस करना होगा। बूथ विजय संकल्प अभियान के विषय में विस्तार पूर्वक कार्यकर्ता को समझाया, साथ ही कार्य कर्ताओं के करणीय कार्यक्रमों के विषय में भी प्रकाश डाला गया।

जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने बैठक की प्रस्तावना रखी और प्रदेश के नेताओं को आश्वस्त किया की पूरे जिले में चुनाव में भाजपा का प्रदर्शन अपेक्षा के अनुरूप रहेगा।

आज की बैठक में राज्यसभा सांसद देवेंद्र प्रताप सिंह, विधायक एवं लोकसभा चुनाव की संयोजिका श्रीमती गोमती साय, पुर्व विधायक एवं लोकसभा चुनाव के सह संयोजक विजय अग्रवाल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गुरुपाल सिंह भल्ला, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सत्यानंद राठिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विवेक रंजन सिन्हा, सरगुजा संभाग के प्रभारी राजा पांडे, विधानसभा प्रत्याशी सुनीति राठिया, महेश साहू, हरिश्चंद्र राठिया, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद, धरमजयगढ़ विधानसभा के प्रभारी राकेश पांडे उपस्थित रहे। मंच संचालन जिला भाजपा के महामंत्री अरुणधर दीवान एवं आभार प्रदर्शन सतीशचंद्र बेहरा ने किया। उक्त प्रेस विज्ञप्ति जिला भाजपा के संवाद प्रमुख मनीष शर्मा ने जारी की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow