मैं आगे खड़ी हूं बशर्ते आप पीछे खड़े रहें- कौशल्या विष्णुदेव साय 

May 1, 2024 - 18:36
 0  61
मैं आगे खड़ी हूं बशर्ते आप पीछे खड़े रहें- कौशल्या विष्णुदेव साय 

रायगढ़- हर सफल व्यक्ति के पीछे एक महिला का हाथ होता है इस लोकोक्ति को चरितार्थ करते हुए हमारे प्रदेश के मुखिया विष्णु देव की धर्मपत्नी श्रीमती कौशल्या साय जी ने राजनैतिक क्षेत्र में धर्मध्वजा लहराते हुए, प्रदेश के मुखिया की अर्धांगिनी होने का कर्तव्य निर्वहन में पूरी आस्था के साथ जुटी है। रायगढ़ लोकसभा विष्णुदेव की कर्मभूमि रही है यहां की जनता ने उन्हें लगातार अपनी सेवा का अवसर दिया है, रायगढ़ से हृदय से जुड़ाव इनका एवं इनके परिवार जनों का रहा है इसी बात को चरितार्थ करती हुई श्रीमती साय जी विगत दो दिनों से रायगढ़ में रहकर विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुई। देवांगन समाज की महिलाओं के साथ चाय पर चर्चा कार्यक्रम देवांगन धर्मशाला, सारंगढ़ विधानसभा के सालर मल्दा मंडल के ग्राम पीपरदा में नुक्कड़ सभा, कनकबीरा में नुक्कड़ सभा, ग्राम खम्हारडीह में नुक्कड़ सभा, ग्राम छिंद में नुक्कड़ सभा, यादव समाज की महिलाओं के साथ चाय पर चर्चा कार्यक्रम में शामिल होकर, सभी को संबोधित करते हुए कहीं की मैं और हम सबके प्रदेश के मुखिया सम्मानिय विष्णु देव साय जी संकल्पित है मोदी जी के गारंटी को पूर्ण कराने के लिए, प्रदेश के हर जरूरतमंद व्यक्ति तक प्रदेश एवं केंद्र सरकार की जनहितकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए। पिछली सरकार की नाकामियों को गिनाते हुए श्रीमती साय जी ने कहा की हमारे प्रदेश के विकास की रफ्तार इस सरकार की गलत नीतियों एवं भ्रष्टाचार के कारण थम गया, हम 10 वर्ष पीछे हो गए पर आप सभी को आश्वस्त करते हुए मैं यह दृणता के साथ कह सकती हूं की हमारी सरकार प्रदेश को पुनः विकास के पैमाने पर प्रथम पंक्ति में लाकर खड़ा करेगा, इन तीन महीनो में ही हमारी सरकार की नियति, कार्यप्रणाली एवं ईमानदारी जनता के सामने है, हमारी सरकार के इन तीन महीनो के कार्य से सभी भाजपा कार्यकर्ताओं का सर फक्र से ऊंचा हुआ है, हमारी विश्वनीयता जनता के आगे बढ़ी है, हमारी सरकार के घोसणा पत्र के हर बिंदु पर जब तक काम नहीं हो जाता मैं और मेरे पतिदेव आपके और हमारे मुख्यमंत्री चैन से नहीं बैठेंगे। हमारे विपक्षी महतारी वंदन योजना की विश्वनीयता पर प्रश्न चिन्ह लगाते थे की यह योजना प्रारंभ ही नहीं होगी, आज सफलता पूर्वक यह चलायमान है और मैं आपको विश्वास दिलाती हूं की यह आपकी कौशल्या विष्णु देव साय इसे रुकने ही नहीं देगी। किसी भी राष्ट्र की जनता के। लिए यह गौरव का विषय होता है की उनका प्रधानमंत्री उनके लिए 18 घंटे प्रतिदिन काम करे,हम सभी सौभाग्यशाली है जिन्हे नरेंद्र मोदी जी जैसा प्रधानसेवक मिला है, जो बिना थके, अविराम, जिनके कण कण में जिनके रग रग में राष्ट्रहित रूपी लहू बह रही है।समाज के समग्र उत्थान के लिए हमे इस बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करके मोदी जी को फिर से सेवा का अवसर देना ही है।

माता परमेश्वरी की कृपा से देवांगन समाज का हो रहा विकास है- कौशल्या विष्णुदेव साय

कोष्टा पारा में देवांगन समाज की महिलाओं के साथ चाय पर चर्चा करते हुए श्रीमती साय ने कहा की माता परमेश्वरी देवी के अन्नय भक्त देवांगन समाज के महिलाओं का दर्शन पाकर मैं आज धन्य हो गई,माता जी की कृपा से आपका समाज सभी दृष्टि से पल्लवित है।मैं आज आप सभी से हमारे प्रत्याशी राधेश्याम राठिया के पक्ष में मतदान का आशीर्वाद मांगने आई हूं आप सभी का आशीर्वाद सभ्य समाज एवं सशक्त राष्ट्र के निर्माण में सहायक होगा।

भगवान कृष्ण के वंशज आप यदुवंशियों के बीच आना मेरे लिए पुण्य कर्म है

अघरिया सदन में आज यादव समाज की महिलाओं के साथ चाय पर चर्चा कार्यक्रम में सभी को संबोधित करती हुई श्रीमती साय जी ने कहा की आप सभी मेरे आराध्य, मेरे ठाकुर भगवान कृष्ण के वंशज है, आपका दर्शन पाकर मैं आज धन्य हो गई,आप सभी मातृशक्तियों के सामने मैं बड़े आत्मविश्वास के साथ यह कह सकती हूं की मोदी जी महिलाओं के सम्मान के लिए संकल्पित है वो महिलाओं के समुचित विकास के लिए दिन रात काम कर रहे है हम सभी माताओं बहनों का यह धर्म होना चाहिए की हमे उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में देखें। इस कार्यक्रम में मंच संचालन पार्षद अशोक यादव ने किया।

अयोध्या कांशी की हो गई तैयारी अब है मथुरा की बारी

भगवान करुणानिधान की अनन्य भक्त श्रीमती साय जी ने कहा की हम सभी सैकड़ों वर्षों से राम मंदिर का सपना संजोए बैठे थे,मोदी सरकार के प्रयासों से हम सभी को इस मानव जन्म में अपने रामलला को विराजते देखना उनकी मनमोहक छवि को देखना इनके प्रयासों से ही पूर्ण हो पाया,कांशी नगरी का कायाकल्प आज किसी चमत्कार से कम नहीं,आगे हमारा एक और अधूरा सपना पूरा होने वाला है और वह मथुरा में मेरे और आपके ठाकुर की प्राण प्रतिष्ठा का,धर्म की स्थापना के लिए मोदी जी के सरकार ने जो कदम उठाए है वो हम सभी के लिए गौरव की बात है।

इस कार्यक्रम में विजय अग्रवाल,सुभाष जालान, रत्थु गुप्ता, श्रीमती केराबाई मनहर, श्रीमती पूनम सोलंकी, श्रीमती शोभा शर्मा, प्रवीण द्विवेदी, सुनील थवाईत, अशोक यादव, अरुण गुरुजी, मीनाक्षी मेहर, संगीता यादव, चमेली यादव, अनिता यादव, घुराई यादव, कल्पना यादव, यशोदा यादव, पंकजलता यादव, रिंकी देवांगन, आभ्या देवांगन उपस्थित रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow