इंस्पेक्टर साहब ने थाने में अचानक पकड़ लिया, जबरन Kiss करने लगे, कमरे में सोने को बुलाते हैं - महिला दारोगा का आरोप

Jul 6, 2024 - 23:38
 0  551
इंस्पेक्टर साहब ने थाने में अचानक पकड़ लिया, जबरन Kiss करने लगे, कमरे में सोने को बुलाते हैं - महिला दारोगा का आरोप

एत्माद्दौला थाना के प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्र पर एक ट्रेनी महिला दारोगा ने गंभीर आरोप लगाए थे, महिला दारोगा ने आगरा कमिश्नर को पत्र लिखकर कहा कि थाना प्रभारी उसकी ओर बुरी नजर रखता है।

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला दारोगा को रात में फोन करके कमरे में बुलाने वाले थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है, इस मामले में एक सब इंस्पेक्टर पर भी कार्रवाई की गई है आगे की जांच एसपी एत्मादपुर को सौंपी गई है।

'कमरे में सोने को बुलाते हैं इंस्पेक्टर...,

एत्माद्दौला थाना के प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्र पर एक ट्रेनी महिला दारोगा ने गंभीर आरोप लगाए थे, महिला दारोगा ने आगरा कमिश्नर को पत्र लिखकर कहा कि थाना प्रभारी उसकी ओर बुरी नजर रखता है, उसने बताया कि होली के दिन उसे जबरदस्ती थाने में बैठाए रखा और फिर अचानक पकड़ लिया, वह उसे जबरन किस करने की कोशिश करने लगा विरोध करने पर धमकी दी कि अगर किसी से कुछ कहा तो रिपोर्ट दर्ज करवा दूंगा।

 महिला दारोगा ने बताया कि नई नौकरी होने की वजह से उसने यह सब सहन किया, लेकिन थाना प्रभारी की अश्लील हरकतें नहीं रुकीं 20 जून की रात 12 बजे फोन करके थाना प्रभारी ने कहा कि बहुत गर्मी है, मेरे कमरे में एसी लगा है, यहाँ आकर सो जाओ मना करने पर उसे थाने से हटाने और बदनाम करने की धमकी दी गई।

सब इंस्पेक्टर पर भी गिरी गाज

जांच में दोनों दोषी पाए गए महिला दारोगा ने अपने पत्र में लिखा कि थाना प्रभारी उसे थाने में ही कमरा दिलाना चाहता था, लेकिन जब उसने बाहर कमरा ले लिया तो उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवा दी, थानेदार ने उसकी शादी नहीं होने देने के लिए भी दबाव डाला डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि ट्रेनी महिला दारोगा की शिकायत पर थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्र और सब इंस्पेक्टर अमित प्रसाद को निलंबित कर दिया गया है जांच में दोनों को दोषी पाया गया है और पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है।

महिला दारोगा की शिकायत पर पुलिस कमिश्नर जे रविंदर गौड़ ने गंभीरता से संज्ञान लिया है, उन्होंने एसीपी एत्मादपुर सुकन्या शर्मा को जांच सौंपी है, सोमवार को एसीपी अपनी रिपोर्ट पेश करेंगी पुलिस कमिश्नर ने दोषी पाए जाने पर दंडित करने के आदेश दिए हैं संभावना है कि थाना प्रभारी पर केस भी दर्ज हो सकता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow